विदेशी मुद्रा धुरी प्वाइंट ट्रेडिंग ट्यूटोरियल







+

विदेशी मुद्रा धुरी प्वाइंट ट्रेडिंग ट्यूटोरियल यह धुरी अंक पर पूरी तरह से बात करती है कि एक किताब खोजने के लिए बहुत कठिन है। हालांकि यह है कि बिंदु धुरी व्यापार में सब से महत्वपूर्ण नहीं है मतलब नहीं है। बड़ा dogs8221, वास्तव में, बिंदु धुरी ट्रेडिंग रणनीति आमतौर पर उन 8220 से प्रयोग किया जाता है; वाणिज्यिक व्यापारियों और यह सबसे अधिक खुदरा व्यापारियों पर बाहर याद आती है कि कुछ है। तो क्या वास्तव में धुरी अंक क्या हैं? धुरी अंक वास्तव में वाणिज्यिक व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है कि मजबूत समर्थन और प्रतिरोध के स्तर पर हैं। इन स्तरों की गणना करते समय, आप pre6ious दिन, खुले उच्च, कम और करीब मूल्यों को जानने की जरूरत है। आप इन स्तरों की गणना करने के लिए सूत्र याद करने की जरूरत नहीं है, जैसा कि आप बस ऑनलाइन उपलब्ध है और फिर इनपुट आप अपने चार्ट से एकत्र किया है मूल्यों है कि उन लोगों को मुक्त धुरी कैलकुलेटर का उपयोग कर सकते हैं, चिंता मत करो और यह स्वचालित के लिए स्तर की गणना करेगा आप। कुछ समय आप भी आसानी से अपने व्यापार मंच का उपयोग कर इन स्तरों साजिश कर सकते हैं। धुरी अंक का उपयोग करता है असल में मैं कुछ प्रयोजनों के लिए धुरी अंक का उपयोग करें। 1) एक प्रवेश स्तर के रूप में। इन बिंदुओं का समर्थन और प्रतिरोध के स्तर arekstrong के बाद से, मैं आमतौर पर भविष्य आंदोलन की भविष्यवाणी करने के लिए उन्हें इस्तेमाल करते हैं। यह आपको एंट्री के लिए इन स्तरों का उपयोग कैसे कर सकते हैं आप एक uptrend में हैं और आप एक धुरी के स्तर से ऊपर तोड़ने के मूल्य देखते हैं, तो आप एक लंबे स्थिति में प्रवेश और फिर धुरी के स्तर से नीचे अपने बंद नुकसान रख सकते हैं। आप एक uptrend में हैं और आप धुरी स्तर द्वारा repelled मूल्य देखते हैं, तो आप एक छोटी स्थिति में प्रवेश और फिर धुरी के स्तर से ऊपर अपने बंद नुकसान रख सकते हैं। इस विधि में बेहतर काम करने के लिए, आप एमएसीडी जैसे कुछ संकेतक जोड़ सकते हैं। सीसीआई या आरएसआई अपनी प्रविष्टि निर्णय के साथ मदद करने के लिए। 2) एक से बाहर निकलें स्तर के रूप में: इसी तरह आप भी अपने से बाहर निकलें योजना के लिए इन स्तरों का उपयोग कर सकते हैं। मैं अपने व्यापार बाहर निकलने के लिए इन स्तरों का उपयोग कैसे अब आप धुरी अंक के साथ एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए कैसे पता है, मैं अब आपको दिखाई देगा। मैं एक धुरी के स्तर से ऊपर कीमत तोड़ने के बाद एक लंबे समय से व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो मैं आमतौर पर 10 से 15 पिप्स अगले उच्च धुरी के स्तर से नीचे अपने लक्ष्य लाभ जगह होगी। मैं धुरी द्वारा repelled जा रही कीमत को देखने के बाद एक छोटी स्थिति में प्रवेश हालांकि, अगर मैं आधा धुरी लंबाई को नीचे ले जाने के मूल्य एक बार मेरे व्यापार बाहर निकल जाएगा। विदेशी मुद्रा धुरी प्वाइंट ट्रेडिंग उदाहरण आप बेहतर अपने व्यापार में धुरी अंक का उपयोग करने के लिए समझने में मदद करने के लिए, मैं आप अपने व्यापार में इन स्तरों एकीकृत कर सकते हैं कि कैसे आप को दिखाने के लिए एक उदाहरण तैयार किया है। इस उदाहरण में, मैं लंदन खुला सत्र के दौरान होता है, जो एक स्विंग ट्रेडिंग कर रही हो जाएगा। सबसे पहले, मैं बाजार की प्रवृत्ति की जांच के लिए एक 200 ईएमए भूखंड जाएगा। नीचे दिए गए चार्ट से, आप प्रवृत्ति को इस चार्ट के लिए है कि देख सकते हैं। धुरी ट्रेडिंग उदाहरण इसके बाद, मैं अपने मंच का उपयोग धुरी स्तरों भूखंड जाएगा और उसके बाद आवश्यक प्रवृत्ति रेखा खींचना। आप नीचे चित्र में देख सकते हैं, कीमत R1 के स्तर की ओर बढ़ रहा है और मैं एक स्विंग के लिए देख रहा हूँ, मैं एक लघु व्यापार करने के लिए जगह दिखेगा। 0015hr पर, आप उत्क्रमण का एक संकेत है जो एक हथौड़ा के गठन देख सकते हैं। एक ही समय में, कीमत R1 के प्रतिरोध स्तर द्वारा repelled किया जा रहा है। मूल्य इस मामले के लिए हमारे लक्षित लाभ के बाद नीचे ले जाने के लिए जारी है, हम अभी भी इस उदाहरण के रूप में एक ही तरह से प्रकट करना होगा हमारे बाहर निकलने की रणनीति के लिए हम सभी को नहीं व्यापार के रूप में की रणनीति के इस तरह के व्यापार हर समय रहना चाहिए। यह धुरी अंक पर पूरी तरह से बात करती है कि एक किताब खोजने के लिए बहुत कठिन है। हालांकि यह है कि बिंदु धुरी व्यापार में सब से महत्वपूर्ण नहीं है मतलब नहीं है। वास्तव में। इस ट्यूटोरियल कैसे tradimo टेम्पलेट लोड और मोमबत्ती अपनाने के मूल के बारे में जानें रणनीति- मेटाट्रेडर में 4. ट्रेडिंग धुरी अंक जोड़ने के लिए आपको दिखाता है। विदेशी मुद्रा द्वारा। विदेशी मुद्रा आरएसआई और धुरी अंक के बारे में इस छोटे से जानकारीपूर्ण क्लिप देखें। 101 अपनाने; प्लेटफार्म ट्यूटोरियल। एक अनुबंध के लिए समर्थन, प्रतिरोध, और धुरी अंक देखने के लिए नीचे दिए गए प्रपत्र में हाई, लो, और करीब कीमतों दर्ज करें और क्लिक करें। व्यापार वायदा, विकल्प और विदेशी मुद्रा में नुकसान का एक बड़ा खतरा नहीं है। बिंदु धुरी कैलक्यूलेटर। अपने चार्ट बिंदु धुरी उपकरणों की कमी है? यह सब अच्छा है! हम फिर हमारी अपनी धुरी प्वाइंट कैलकुलेटर के साथ कवर मिला! सिर्फ कम उच्च, दर्ज करें। धुरी अंक ट्रेडिंग ट्यूटोरियल। विदेशी मुद्रा व्यापार में धुरी अंक का उपयोग करना सीखें। एक धुरी आम तौर पर चालू करने के लिए की संभावना है जहां बाजार भीड़ कीमत के कारण एक क्षेत्र है। नमस्कार, मैं मैं वेबिनार में पता चलता है कि बिंदु धुरी सूचक संलग्न है। मैं ध्यान दें। इस सूचक से संबंधित है कि रणनीति यहाँ प्रो ट्रेडिंग रणनीति दिखाया गया है। एक संकेतक वीडियो ट्यूटोरियल कैसे स्थापित ट्यूटोरियल। व्यापार विदेशी मुद्रा तेज़, आसान और दस गुना अधिक लाभदायक "। यहाँ व्यापार के भविष्य को देखें त्वरित पहुँच रोज की धुरी अंक के लिए अपना नाम और वैध ईमेल दर्ज करें, सामान्य श्रेणी अंतिम बार। अपने चार्ट पर धुरी अंक की जगह और व्यापारियों के लिए दिखाई देते हैं कि कैसे देखते हैं बिंदु धुरी स्तर की एक बहुत कुछ दे। FX के विशेषज्ञों के साथ मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों, एफएक्स और वस्तुओं का अनुमान लगाया है, आर्थिक घटना विश्लेषण, और क्यू एंड ए सत्र पाने के लिए लाइव दैनिक वेबिनार देखें।