डेट्रोइट, एमआई - छात्र प्रशंसापत्र







+

डेट्रोइट, एमआई - छात्र प्रशंसापत्र हमारे छात्रों को क्या कह रहे हैं पढ़ें: 4.9 सितारों - 24 समीक्षा पर आधारित & Ldquo; मैं एक बहुत ही धीमी गति से सीखने हूँ और यह बहुत मुश्किल है लेकिन मुमकिन था। यदि आप बाहर निकलें, तो मैं आपको हारते हुए देखना एक ही रास्ता है, और छोड़ने के एक विकल्प नहीं है। । के रूप में ज्यादा आप और rdquo इसे मास्टर तिल करने की आवश्यकता के रूप में क्लास ले लो; मार्क Bedtelyon। अक्टूबर 2015 & Ldquo; एक ओटीए में यहाँ प्राप्त करता है कि इस प्रशिक्षण वास्तविक दुनिया समाधान में पाठ्यक्रम सामग्री का अनुवाद करने में बहुत अच्छा कर रहे हैं कि शीर्ष पायदान प्रशिक्षकों से है। । एक प्रदान की तकनीक के साथ रहता है, तो कोई वे सफल नहीं हो सकता है कारण और rdquo नहीं है; रिचर्ड वेबस्टर। अक्टूबर 2015 & Ldquo;। ओटीए नौसिखिए व्यापारियों के लिए अच्छी तैयारी कार्यक्रम के रूप में अच्छी तरह से अनुभवी व्यापारियों और rdquo है; एप्रैम Okoye। सितम्बर 2015 & Ldquo; मैं वर्ग के लिए साइन अप करते समय मैं मैं अपना समय और पैसा बर्बाद किया जा सकता है कि चिंतित था। अपने समय के 50% उपयोगी था कि अगर मैं संतुष्ट हो गया होता। अपने समय की 100% अच्छी तरह से खर्च किया गया था। मुझे लगता है मैं उत्साहपूर्वक निकट भविष्य के लिए यह प्रयोग किया जाएगा पता है कि XLT काफी इस्तेमाल किया है। । मैं ओटीए और rdquo के बारे में, जानकारी में निवेश में रुचि रखते हैं, जो अपने दोस्तों दे दिया जाएगा; बॉब फीफर। अगस्त 2015 & Ldquo; मैं उनके 30 के दशक में कर रहे हैं कि बच्चे हैं, इन वर्गों के एक पूरे नए स्तर पर हमें reconnected है और rdquo। Laverne किसान। अगस्त 2015 & Ldquo; ओटीए व्यापार दुनिया में बहुत कम ज्ञान या अनुभव है, जो उन लोगों को शिक्षित करने के लिए बनाया गया एक बहुत अच्छी तरह से संरचित पाठ्यक्रम प्रदान करता है। माहौल और कर्मचारियों को बहुत स्वागत करते हैं और आप घर पर महसूस करते हैं। सीखने के माहौल बहुत सकारात्मक और फायदेमंद है। प्रशिक्षकों और स्टाफ बेहद उत्साहजनक रहे हैं और अपने सवालों को अच्छी तरह से संबोधित कर रहे हैं कि कुछ करना है। सबसे पहले, मैं यह मेरा भविष्य के लिए एक बड़ा निवेश था, उलझन में था। मैं प्रदान की शिक्षा के क्षेत्र में बहुत संतुष्ट हूँ। मैं खुले बाजार में कारोबार पर बहुत कम ज्ञान और भय के साथ में चला गया और मैं अब धन और आय के लिए अपने व्यापार शुरू करने के लिए अपनी क्षमताओं में और अधिक आत्मविश्वास महसूस। मैं अपने अगले पाठ्यक्रम शुरू करने के लिए सुपर उत्साहित हूँ। आप ओटीए टीम !! और rdquo धन्यवाद; पाउला Keena। जुलाई 2015 & Ldquo; मैं अब 4 साल के लिए एक ओटा छात्र रहे हैं और मैं अच्छी तरह से अपने समय कक्षा में या ऑनलाइन कक्षाओं में या तो, ओटीए के साथ बिताए आनंद लिया है। मैं बहुत ज्यादा मेरे प्रशिक्षकों की गुणवत्ता और जुनून के साथ प्रभावित हूँ। । मैं भी बहुत ज्यादा ओटीए छात्रों के बीच बनाया गया है कि समुदाय और rdquo छात्रों के लिए विकसित की है, और है कि रचनात्मक, सकारात्मक वातावरण का आनंद लिया; डेविड हैनसेन। अप्रैल 2015 & Ldquo; हमारे स्कूलों कैसे प्रबंधन और हमारे लंबी अवधि के निवेश की रक्षा के लिए हमें मत सिखाओ। वित्तीय ज्ञान की यह कमी विनाशकारी हो सकता है। मैं ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी से प्राप्त की है व्यापार और निवेश ज्ञान मुझे मेरी लंबी अवधि के निवेश की रक्षा और मासिक आय उत्पन्न करने के लिए उपकरण दिया गया है। और rdquo; प्रेस्टन जॉनसन। अप्रैल 2015 & Ldquo; ओटीए आप को प्रभावी ढंग से शून्य से व्यापार करने के लिए कैसे सिखाना होगा कि एक नहीं, गैर भावना स्कूल है और rdquo। ARAYAN ताल्लुक़। मार्च 2015 & Ldquo; ओटीए डेट्रायट मैं इतनी दूर ले लिया है कि कक्षाओं में मेरे लिए बहुत प्रभावशाली रहा है। प्रशिक्षकों विषय के बारे में बहुत ज्ञानी किया गया है। सुविधा एक गुणवत्ता की शिक्षा में पर्यावरण के लिए उधार देता है। स्टाफ शिक्षा की प्रक्रिया के संबंध के साथ अविश्वसनीय रूप से उपयोगी और ज्ञानी है। तुम स्कूल में दाखिला लिया, ऑनलाइन मंच अच्छी तरह से इंजीनियर और कक्षा के बाहर अपनी शिक्षा को आगे करने के लिए बहुत साधन संपन्न है। मैं समग्र कार्यक्रम के साथ बहुत प्रभावित हूँ, और जीवन में परिवर्तन शिक्षा मेरे लिए लाने और rdquo सकते हैं! मैट Ziolkowski। मार्च 2015 & Ldquo; मेरे कक्षाएं उत्कृष्ट प्रशिक्षकों, महान अवधारणाओं, अच्छा माल और महान तकनीक का समर्थन किया था। मैं मिलने या अच्छा सकारात्मक नजरिए और मित्रता के बिना किसी भी लोगों को फोन पर बात करने के लिए अभी तक है। ये मददगार है और बहुत रोगी लोग हैं। । ओटीए एक महान सीखने के माहौल और rdquo है; बॉब Esmont। मार्च 2015 & Ldquo; मैं लगभग 10 साल पहले, अतीत में तकनीकी विश्लेषण का एक बहुत का उपयोग करने के लिए व्यापार के लिए सीखा। हालांकि, मैं लगातार चार्ट में कुछ संकेत के बारे में क्या, अगर सवाल घेरने की कोशिश की। मांग-आपूर्ति अवधारणा लगता है कि काम को मंजूरी दे दी। प्रशिक्षक बहुत अच्छी तरह से मौलिक विश्लेषण और तकनीकी विश्लेषण समझाया, और आपूर्ति और मांग की अवधारणा मेरी सीखने और rdquo में अंतराल को बंद कर दिया। करेन एलन। फ़रवरी 2015 & Ldquo; डेट्रायट ओटीए आप अपने वित्तीय भविष्य का नियंत्रण ले जा सकते हैं के लिए सीखने के लिए जगह है। मेहनती और रोगी होने के द्वारा आप अपने और अपने परिवार के लिए बाजार में पैसा बनाने के लिए अपने पेटेंट, repeatable प्रक्रिया लागू करने के लिए कैसे समझ सकते हैं। । आप और rdquo धन्यवाद; McArthur क्लार्क जूनियर जनवरी 2015 & Ldquo; ओटीए डेट्रायट कर्मचारियों को हमेशा वर्ग सप्ताह के दौरान छात्रों के समर्थन में एक बहुत अच्छा काम करता है! वे सबसे अच्छा और rdquo कर रहे हैं;