मैं मैं मैं मैं का हिस्सा महसूस करते हैं लगता है







+

अपने Umac एक्सप्रेस Balikbayan बॉक्स ट्रैक करने के लिए कैसे यह वास्तव में, नहीं brainer है। लेकिन मैं सिर्फ मैं लिंक की मेरी gazillion क्लिक से खोदा क्या साझा करना चाहते हैं। Balikbayan बॉक्स। किसी को? हाँ, हाँ, यह फिलिपिनो विदेशी के लिए एक बहुत लोकप्रिय शब्द है। हम बचत भंडार से मिला यहां तक ​​कि पुराने सामान, हम वैसे भी फिलीपींस के लिए भेज देते हैं। आप Umac एक्सप्रेस कार्गो उपयोग कर रहे हैं। आप खुशकिस्मत हैं! इस पोस्ट में उस के लिए करना है। फिर, नहीं brainer। इसके बजाय अगले दिन के कारोबार या एक Umacs कार्यालय में फोन घंटे के लिए इंतजार कर के, अपने कंप्यूटर और अपने इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करें। यह आसान और सुविधाजनक है। 1. भेंट इस लिंक forexcargouk / खोज / index. html। यह कनाडा, अमेरिका, लंदन, इटली, बहरीन, हांगकांग, कोरिया, मकाओ, ग्रीस, स्पेन, न्यूजीलैंड और सिंगापुर से होने वाले Balikbayan बक्से के लिए काम करता है 4. क्लिक करें 8220, जाओ। 5. परिणाम एक ही पृष्ठ के निचले हिस्से में प्रदर्शित किया जाएगा। आप अपने स्थानीय Umacs कार्यालय में फोन बेहतर जानकारी में कोई विसंगति, विशेष रूप से गंतव्य या परेषिती पते, मिल जाए (पढ़ें: नहीं एजेंट)। Love8221, कुछ 8220 भेजने शुरू; फिलीपींस के लिए।